WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Delhi Metro Vacancy : दिल्ली मेट्रो में निकली बंपर भर्ती, बिना लिखित परीक्षा मिलेगी नौकरी सैलरी ₹28000

Delhi Metro Vacancy : सभी लोगों को बताना चाहेंगे दिल्ली मेट्रो में बंपर भर्ती की नोटिफिकेशन को रिलीज कर दिया गया है जिसमें पूरे 28000 रूपया तक हर महीना में आप सभी स्टूडेंट लोगों को सैलरी प्राप्त होने वाला है तो अगर आप लोग भी दिल्ली मेट्रो भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं।

तो सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहेंगे कि दिल्ली मेट्रो वैकेंसी 2024 का आवेदन करने का साधन ऑफलाइन है इसके साथ ही आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे कि दिल्ली मेट्रो भर्ती 2024 में सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन करने का लास्ट 6 अगस्त 2024 तक आवेदन कर देना है बाकी इसके बारे में पूरी नॉलेज नीचे ग्रहण कर लेना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Delhi Metro Vacancy 2024 Important Date

हम आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे दिल्ली मेट्रो वैकेंसी 2024 का आवेदन प्रक्रिया को ऑलरेडी शुरू कर दिया गया है साथ ही आप लोगों को बताना चाहेंगे कि आवेदन करने का लास्ट तारीख 6 अगस्त 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Delhi Metro Vacancy Post Detail

दिल्ली मेट्रो वैकेंसी 2024 के अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्ती की नोटिफिकेशन को रिलीज किया गया है जिसमें बिना लिखित परीक्षा आप लोगों को नौकरी मिलने वाला है अधिक नॉलेज हेतु नोटिफिकेशन चेक करें।

Delhi Metro Vacancy Age Limits

दिल्ली मेट्रो वैकेंसी 2024 के आयु सीमा के बारे में आप लोगों को हम बताना चाहेंगे कि विभिन्न पदों पर विभिन्न न्यूनतम आयु सीमा और अधिकतम आयु सीमा मांगा गया है जिसका आपको विस्तार से नॉलेज नोटिफिकेशन से चेक कर लेना है।

Delhi Metro Vacancy Education Qualification

एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में आपको हम बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में विभिन्न पदों पर विभिन्न एजुकेशन क्वालीफिकेशन मांगा गया है जिसका विस्तार से नॉलेज नोटिफिकेशन से चेक करना है।

Delhi Metro Vacancy के लिए ऑफलाइन आवेदन कैसे करें

ऑफलाइन आवेदन करने के लिए सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके आवेदन फॉर्म भर देना है उसके बाद आवेदन फॉर्म दिए गए ईमेल आईडी :- career@dmrc.org या दिए गए एड्रेस :- एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (एचआर) दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली. पर भेज देना है।

दिल्ली मेट्रो वैकेंसी 2024 का महत्वपूर्ण लिंक

अप्लाई लिंक :-क्लिक करें
नोटिफिकेशन लिंक :-क्लिक करें
होम पेज लिंक :-क्लिक करें
ज्वाइन करें :- व्हाट्सएप | टेलीग्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *